अगर आप अभी तक अधिक प्राइस के चलते Samsung Galaxy S22 फोन खरीद नही पा रहे थे। तो आब आप इस फोन को आसानी से खरीद पाएगे।

दरअसल इन दिनों फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S22 फोन तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है। यह फोन आपको इन दिनों में फ्लिपकार्ट पर से आधे से भी कम दाम में मिल जायेगा।

जब Samsung Galaxy S22 लॉन्च हुआ था तब इस फोन की launch कीमत 85,999 रूपये थी। लेकिन अब इस फोन को लॉन्च हुए काफी समय हो चूका है। फिर भी Samsung Galaxy S22 फोन काफी लोगो का पसंदीदा फोन माना जाता है।

अगर आप फ्लिपकार्ट से इन दिनों में Samsung Galaxy S22 खरीदते है तो यह फोन आपको आधे दाम में यानी की 36,999 रूपये में मिल जायेगा। यह फोन आपको फ्लिपकार्ट पर से 56 परसेंट डिस्काउंट पर मिल जायेगा।

अगर देखा जाए तो आपको सीधे सीधे इस फोन पर 49 हजार की बचत हो जाएगी। अगर आपके फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपको और 5 प्रतिशत का कैश बैक मिल जायेगा। अब यह फोन आपको 29,800 में मिल जायेगा।

अगर आप इस फ़ोन को खरीदने का मुड बना चुके है तो आइये अब इसके फीचर्स के बारे में भी जान लेते है।

Samsung Galaxy S22 स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S22 डिस्प्ले

इसमें आपको 6.1 इंच की फुल HD डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मिल जाएगी।

Samsung Galaxy S22 रैम और स्टोरेज

इस फोन में आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल जायेगा। यानी की रैम और स्टोरेज के मामले में यह फोन तगड़ा ही माना जा सकता है।

Samsung Galaxy S22 बैटरी

इस फ़ोन में आपको 3700 mAH को बैटरी मिल जाएगी। इस फोन को फुल चार्ज होने में 1 घंटे तक का समय लग सकता है। लेकिन फुल चार्ज होने के बाद Samsung Galaxy S22 12 से अधिक घंटे तक चल सकता है।

Samsung Galaxy S22 कैमरा

इसमें आपको 50 एमपी का मुख्य कैमरा और 10 एमपी का सेकेंडरी कैमरा मिल जायेगा। इसके अलावा Samsung Galaxy S22 में आपको 12 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा।