आपको पता होगा ही की Jio अपने ग्राहकों का काफी ध्यान रखती है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए Jio लगातार नए नए ऑफर लाती रहती है। अब जिओ और रिलायंस ने मिलकर एक नया फोन लांच किया है।

इस फोन की कीमत काफी सस्ती है। जिसका का लाभ आप उठा सकते हैं। आप यदि डेटा और कॉलिंग के लिए कोई सस्ता प्लॉन खोज रहें हैं तो भी यह फोन आपके लिए बेहद लाभकारी साबित होता है। इस फोन का नाम Jio Phone 3 है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Jio Phone 3 के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। जो आपका दिल जीत लेनेगे। आपको बता दें कि इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दी हुई है। इसमें स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है। जानकारी दे दें कि इसमें आपको 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जा रही है।

इसके कैमरा फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। इसमें आपको 5MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो बता दें कि इसमें 1.3GHz Quadcore प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Android Go एडिशन पर रन करता है।

Jio Phone 3 के ऑफर्स

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को ब्लैक तथा ब्लू फोन में खरीद सकते हैं। सबसे ख़ास बात यह है कि आप इस फोन को मात्र 649 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन 2G, 3G, या पहर 4G नेटवर्क पर बेहतरीन स्पीड के साथ कार्य करता है।

इसमें कंपनी आपको 2 साल की वारंटी भी दे रही है। देखा जाए तो इस फोन की वास्तविक कीमत 4,500 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत यह काफी सस्ते दामों में दिया जा रहा है। इस फोन में आपको WiFi, GPS, Bluetooth जैसी सुविधाएं भी दी जा रहीं हैं।