Friday, February 3, 2023
HomeGadgetsफ्लिपकार्ट की महासेल पर 14,999 रुपये के स्मार्टफोन पर 8,400 का डिस्काउंट!...

फ्लिपकार्ट की महासेल पर 14,999 रुपये के स्मार्टफोन पर 8,400 का डिस्काउंट! खोएं ना सुनहरा मौका,आज ही कर लें खरीदी

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट एक बार फिर से अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बिग सेविंग डेज़ सेल’ का आयोजन कर रहा है, यह सेल 20 जनवरी तक जारी रहेगी। कल तक आप इस महासेल से कापी बड़ा फायदा उठा सकते हैं। इस महासेल में स्मार्टफोन से लेकर  कैमरा, होम अप्लायंसेज, फैशन एक्सेसरीज और अन्य कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दे जा रही है। समानों पर भारी बचत पाने के लिए आपको आईसीआईसीआई और सिटी बैंक कार्ड का उपयोग करना होगा, जिससे10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। यदि आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। क्यकि इस महासेल पर हैंडसेट को आधे से भी कम दाम में बेचा जा रहा है।

इस सेल पर आपको Redmi 10 स्मार्टफोन को खरीदने पर तगड़ा फायदा हो सकता है। इस फोन को 40 % डिस्काउंट के बाद ₹8,999 में खरीदा जा सकता है। यह आपके लिए अच्छा सौदा साबित हो सकता है। तो आइये जानते हैं इसे सस्ते दाम में कैसे अपना बनाया जा सकता है।

Redmi 10 पर बड़ी छूट

फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक, रेडमी 10 के इस मोबाइल में 64 GB स्टोरेज और 4 GB RAM दिया गया है। जिसकी कीमत 14,999 रुपये के करीब रखी गई है, लेकिन इस सेल से आप ₹40% के डिस्काउंट के साथ मात्र ₹8,999 रूपए में पा सकते है। इस तरह आपको 6 हजार रुपये तक का फायदा होगा। ऑफर्स के अलावा आप फोन की कीमत को और भी अधिक कम कर सकते हैं। आप खरीदारी के दौरान Citi Credit Card और ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा।

Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल जायेगा। यदि आप एक साथ पूरा पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं, तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नही है। आपको हर महीने ₹312 EMI ऑफर के तहत आप मोबाइल को घर ले जा सकते है। इसमें खास बात यह कि आप फोन को 8,400 रुपये एक्सचेंज बोनस के तहत भी खरीद सकते हैं। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Redmi 10 की खासियत

Redmi 10 स्मार्टफोन को भारत में पीछले साल हुआ है। इस फोन में 60 Hz रिफ्रेश रेट 6.70-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। Redmi 10 में प्रोसेसर के तौर पर एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह 4GB, 6GB RAM के साथ आता है। इस फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। जो एक बार फुल चार्ज करके 2 दिन तक आराम से चल सकती हैं।

Redmi 10 दो कैमरे के साथ आ रहा है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। इसमें सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसमें 5-मेगापिक्सल सेंसर है।

Redmi 10 फोन में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, GPS, ब्लूटूथ v5.00, USB टाइप-सी, 3G और 4G जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। फोन के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। Redmi 10 फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments