Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingअब मिनटों में मिलेगा सेलिब्रिटी जैसा निखार, बस करना होगा ये काम

अब मिनटों में मिलेगा सेलिब्रिटी जैसा निखार, बस करना होगा ये काम

Celebrities Like Glowing Skin: हमारे गलत लाइफ स्टाइल और साथ ही उल्टा सीधा खाने की वजह से इसका सीधा असर हमारे चहरे पर साफ दिखने लग जाता है. जब भी लोगों के चेहरे पर दाग-धब्बे मुंहासे निकल आते हैं तो वो इन दिक्कतों को दूर करने के लिए तरह-तरह के महंगे ब्यूटी प्रोडट्स का यूज़ करते हैं. वैसे कुछ लोग तो ब्यूटी ट्रीटमेंट भी लेने लग जाते हैं, इसके बाद भी बहुत बार प्रॉब्लम्स का सोल्युशन नहीं होता है. अब ऐसे में आप कुछ घरेलू उपायों का भी यूज़ कर सकती हैं.

इस लिए आज इस खबर में हम आपके लिए तेजपत्ता और दही का फेस पैक के फायदे को लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप एक चमकता हुआ चेहरा आराम से पा सकती हैं. ये फेस पैक आप घर पर आसानी के साथ तैयार कर सकते है.

अब आपको सामान क्या क्या चाहिए

आपको एक चम्मच तेजपत्ता पाउडर
दो चम्मच दही
एक चुटकी हल्दी
दो चम्मच शहद

कैसे बनाएं फेस पैक

आपको सबसे पहले तेज पत्ते को एक मिक्सी में पीसकर उसका पाउडर बना लेंना है. इसके बाद आपको किसी भी एक बाउल में दही को निकाल कर अच्छी तरह से फेंट लेंना है. फिर आपको इसमें तेज पत्ते का पाउडर मिक्स कर लेंना है. इसके बाद अब आपको इस मिक्सचर में हल्दी और शहद को एड करें. इसके बाद इन सब चीजों को आपस में अच्छी तरह से मिला लें.

इस तरह से आपका तेजपत्ता और दही फेस पैक तैयार हो गया. इस फेस पैक को आप हफ्ते में कम से कम दो बार तक यूज़ किया जा सकता है. फायदे की बात करें तो तेजपत्ता और दही का फेस पैक लगाने से आपके स्किन में निखार आता इससे स्किन पर मौजूद पिम्पल्स, एक्ने, सनबर्न और टैनिंग जैसे दाग-धब्बों से भीआपको राहत मिलती है.इस पैक के यूज़ से स्किन मॉइस्चराइज भी होती है, साथ ही इससे ड्राइनेस भी दूर होती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments