Motorola मोबाइल की दुनिया की सबसे पुरानी कंपनी है। लोग इस पर भरोसा करते हैं। हमारे देश में भी बड़ी संख्या में लोग इसको इस्तेमाल करते हैं। भारत में 5G नेटवर्क की सुविधा आने के बाद अब Motorola ने भी 5G फोन की दुनिया में अपने कदम रख दिए हैं। बता दें की मोटोरोला ने Motorola Edge 40 5G को लांच कर दिया है। लोग इसको काफी पसंद भी कर रहें हैं।

इसमें आपको कई ऐसे फीचर्स दिए जा रहें हैं। जो आपको काफी प्रीमियम फोन्स में ही मिल सकते हैं। ख़ास बात यह है कि इस 35 हजार के फोन को आप मात्र 9749 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर कुछ ऐसे ऑफर्स चल रहें है। जिनकी सहायता से आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स तथा इस पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Motorola Edge 40 5G के फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें आपको एक अन्य 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है। सेल्फी तथा वीडियो काल के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें दिया गया है।

इसमें आपको 8GB रैम तथा 256GB की स्टोरेज दी जाती है। यह फोन 6.4 इंच लंबा है। इसमें फुल एचडी स्क्रीन आपको दी जाती है। 4400 mAh की बैटरी इसमें आपको मिलती है। जो की 68W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी सहायता से यह फोन मात्र 20 मिनट में चार्ज हो जाता है तथा आपको 48 घंटे का बैकअप प्रदान करता है।

Motorola Edge 40 5G की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन को 34999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था। इस पर 8 हजार रुपये का डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद आप इसको मात्र 26999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें कंपनी आपको एक्सचेन्क ऑफर भी दे रही है। जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 9749 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि फ्लिपकार्ड एक्सिस बैंक कार्ड से यदि आप इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट भी दिया जाता है।