यदि आपको ऑनलाइन शॉपिंग करना बहुत पसंद हैं और आप किसी सेल के आने का इंतजार कर रहे थे। तो अब आपका ये इन्तजार खत्म होने वाला है क्योंकि इंडिया की पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart में एक नई सेल की शुरूआत हो गई है।

Flipkart की इस सेल का नाम Big Upgrade sale 2024 हैं। जो कि 9 मार्च यानी की आज से शुरू होकर 15 मार्च तक चलने वाली है, यानि की ये सेल एक हफ्ते तक चलने वाली है।

जहां पर आपको हैवी डिस्काउंट में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर के साथ दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम अप्लायंसेज को भी खरीद सकते हैं। इसका फायदा उठाकर आप कई तरह के गैजेट्स और प्रोडक्ट्स को बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहे ये बैंक ऑफर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट अपनी Big Upgrade sale में फ्लैट डिस्काउंट के साथ कई बैंक ऑफर दे रहा है। इस तरह से आप इस सेल में ज्यादा पैसे बचा सकते हैं। तो वहीं कंपनी एक्सिस बैंक के कार्ड पर कस्टमर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रही है। यदि आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं या एसी व फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके पास शॉपिंग करने का बेहद शानदार मौका है।

प्रीमियम प्रोडक्टस को खरीदने का खास मौका
फ्लिपकार्ट पर चल रही इस Big Upgrade sale में आप सैमसंग की स्मार्ट क्रिस्टल विजन 4K स्मार्टटीवी को डिस्काउंट में 26 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप एयर कंडीशनर भी ऑफर में खरीद सकते हैं। आप LG के 1.5 टन वाले 3 स्टार एसी को केवल 33, 490 रुपये में खरीद सकते हैं।

आप ऐपल आईफोन को भी हैवी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जी हां डिस्काउंट के साथ iPhone 15 को सिर्फ 65,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं, तो वहीं iPhone 14 को आप 56,999 रुपये में खरीद सकते हैं।