भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में कई ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से पब्लिक के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। इनमें एक दिनेश लाल निरहुआ भी हैं। निरहुआ की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। निरहुआ अब राजनीति में भी एंट्री कर चुके हैं लेकिन अजा भी इन्हें लोग फ़िल्मी अभिनेता के रूप में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर निरहुआ की बड़ी फैन फॉलोइंग है। काफी बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं।

आये दिन इनका कोइ न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। आपको बता दें की वर्तमान में निरहुआ का एक पुराना गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को देखकर आपके तन मन में आग लग जाएगी क्योकि इस गाने में काफी ज्यादा रोमांटिक सीन दिए गए हैं। “प्यास तन के बुझा जा” टाइटल का यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। भरपूर रोमांस के कारण लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं।

जोश जगा रहा है गाना

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की निरहुआ और मधु शर्मा किस प्रकार से भरी बरसात में प्यार का खेल खेल रहें हैं। दोनों कलाकारों ने इतने जबरदस्त रोमांटिक सीन दिए हैं की कोई भी इस गाने को देखकर रोमांटिक हो उठेगा। मधु शर्मा को आप येलो कलर की साड़ी में रोमांस करते देख सकते हैं। वे काफी जबरदस्त खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीं दूसरी और निरहुआ भी येलो शर्ट तथा व्हाइट पेंट में काफी हैंडसम लग रहें हैं। आपको बता दें की निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी को रोमांटिक सीन को पसंद करने वाले लोग सबसे ज्यादा देखना चाहते है। इसी कारण इनके बीच काफी रोमांस को दिखाया गया है। बड़ी संख्या ें लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं।

Pyaas Tan Ki Bujhaja Full Video Song | Ek Duuje Ke Liye | Dinesh Lal Yadav | Madhu Sharma Hot Song

मिले मिलियन व्यूज

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। काफी लोग कमेंट में इस जोड़ी के अभिनय की तारीफ भी कर रहें हैं। इस गाने को Pamela Jain ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल Pyarelal Yadav ने लिखें हैं। Dhananjay Mishra ने इसको संगीत में बांधा है। Ishtar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अपवाद किया गया है। अब तक इसको 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।