Samsung के स्मार्टफोन से लेकर कई अन्य गैजेट भी कमाल के होते हैं और मार्केट में इनकी हमेशा ही डिमांड बनी रहती है। यदि आप भी इस कंपनी के गैजेट्स अच्छे लगते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

दरअसल Samsung कंपनी ने Fab Grab Fest की घोषणा कर दी है और इस फेस्ट के अंतर्गत ये कंपनी तमाम प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर से आप सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप और अन्य दूसरे इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस पर बंपर डिस्काउंट दिया जा सकता है।

ये कंपनी अपने विभिन्न प्रोडक्ट्स पर 22.5 परसेंट का कैशबैक ऑफर दे रही है। यदि आप इन प्रोडक्ट्स को HDFC Bank, ICICI Bank और दूसरे डेबिट-क्रेडिट कार्ड्स पर खरीदते हैं तो आपको कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं। आपको इन प्रोडक्ट्स पर मैक्सिमम 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है।

Samsung सेल पर मिल रहा ऑफर

यदि आप एक नए स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं, तो इस फोन की प्रीमियम रेंज पर डिस्काउंट मिल सकता है। जी हां इस सेल में आपको Samsung Galaxy S24, S24+, S24 Ultra, Galaxy Z Fold5, Flip5, Galaxy S23 FE, Galaxy S21 FE, Galaxy A55, Galaxy A35 और Galaxy A15 पर 64 परसेंट तक का जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।
इस फोन के अलावा Galaxy Book 4 सीरीज पर भी 24 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन इस डिस्काउंट को चुनिंदा मॉडल्स पर ही दिया जा रहा है। आप इस सेल का फायदा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com, सैमसंग शॉप ऐप्स और एक्सक्लूसिव स्टोर से ही ले सकते हैं।

Samsung की टीवी पर भी मिल रहा डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस सेल में सैमसंग के कुछ टीवी मॉडल्स Neo QLED 8K, Neo QLED और QLED TV पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कंपनी इन सभी टीवी के मॉडल्स पर 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है और साथ में 1 साल की वारंटी भी दे रही है।
इस Samsung कंपनी के टैबलेट, वियरेबल और एक्सेसरीज कैटेगरी में 77 परसेंट तक का जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो वहीं रेफ्रिजरेटर्स पर 48 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी Bespoke AI पैकेज के साथ तीन या अधिक प्रोडक्ट्स को लेने पर भी 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है।