यदि इस समय आप एक नया टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। दरअसल इस समय इंडिया की मशहूर शॉपिंग एप अमेजन में ग्रेट समर सेल चल रही है जिसमें शाओमी और सैमसंग के स्मार्ट टीवी को 14 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस सेल में मिलने वाला सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी मात्र 11,499 रूपये का मिल रहा है। इसके अलावा आप इसको बैंक ऑफर में सिर्फ 10,500 रूपये में खरीद सकते हैं और इसको सेल में खरीदने के लिए आपको तगड़ा कैशबैक मिल जाएगा।

इसके अलावा आप इस सेल में मिल रहे टीवी को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने टीवी की कंडीशन और ब्रैंड अच्छी होनी चाहिए।

Samsung 80 cm Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टीवी की कीमत मात्र 10,490 रूपये है और सेल में इस टीवी को खरीदने पर इसमें 1349 रूपये का कैशबैक मिल सकता है। आप इस टीवी को आसान ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और यदि आप इसको एक्सचेंज ऑफर में खरीदें तो इसमें 7500 रूपये कम हो सकते हैं। इस टीवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 60Hz के रिफ्रेश टीवी के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी। इस टीवी का साउंड आउटपुट 20 वॉट का है और इसकी ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है।

MI 80 cm A Series HD Ready Smart Google TV:

बता दें कि ये स्मार्ट टीवी इस अमेजिंग सेल में 12,490 रुपये में मिल रही है और यदि आप इसको ICICI बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1249 रूपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इस सेल में टीवी को खरीदने पर 625 रूपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इस टीवी को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर 3 हजार रूपये का भी फायदा हो सकता है और यदि इसको ईएमआई पर खरीदें तो ये 606 रूपये से शुरु होती है। इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस टीवी में आपको 60Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा रही है और इसका साउंड आउटपुट 20 वॉट का है।

Redmi 80 cm F Series HD Ready Smart LED Fire TV:

आपको बता दें कि इस सेल में मिल रही ये स्मार्ट टीवी 11,499 रूपये की है और आप इसकी कीमत को बैंक ऑफर से खरीदने पर 1150 रूपये कम करा सकते हैं। इसके अलावा आपको इस टीवी को खरीदने पर 575 रूपये का कैशबैक मिल रहा है। यदि आप इसको ईएमआई पर लेते हैं तो ये 558 रूपये से शुरू हो रही है। ये स्मार्ट टीवी एक्सचेंज ऑफर में 7500 रूपये में मिल जाएगी। इस स्मार्ट टीवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 60Hz की दमदार डिस्प्ले दी जा रही है और 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिल रहा है। इसके अलावा ये टीवी एलेक्सा रिमोट के साथ में आता है।