आज यानी कि 1 मार्च को Infinix स्मार्ट 8 प्लस लॉन्च होने किया गया है, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू हो गई थी और इसमें दिए गए कुछ फीचर्स फ्लिपकार्ट ने इसके बारे में बता दिए हैं।

Infinix स्मार्ट 8 प्लस की बैटरी
फ्लिपकार्ट द्वारा जारी किए गए टीज़र से ये मालूम चल गया है कि फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी जैसा खास फीचर दिया है, और इसमें आपको 128जीबी की स्टोरेज दी जा रही है।

Infinix स्मार्ट 8 प्लस का डिस्प्ले
इसके अलावा आपको इसमें क्वाड LED फ्लैश रिंग भी दी गई है। बता दें कि इस इनफिनिक्स के फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट का 6.6-इंच का IPS फुल-HD LCD डिस्प्ले दिया गया है।

Infinix स्मार्ट 8 प्लस के कलर ऑप्शन
इस फोन के बारे में फ्लिपकार्ट के टीज़र में लिखा है कि ये इस सेगमेंट का सबसे स्टाइलिश फोन होने वाला है। इस फोन को कंपनी चार कलर ऑप्शन ऑप्शन-टिम्बर ब्लैक, गैलेक्सी व्हाइट और शाइनी गोल्ड में पेश करने वाली है।

Infinix स्मार्ट 8 प्लस का कैमरा
इस कैमरे की बात करें तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमें इसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी के अनुसार यह फोन एंड्रॉयड 13 GO पर बेस्ड XOS 13 कस्टम पर काम करेगा।

Infinix स्मार्ट 8 प्लस की स्टोरेज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस फोन में मीडियाटेक Helio G36 SoC दिया गया है। इसके अलवा इस फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। इसकी रैम को वर्चुअली 8जीबी तक बढ़ा सकते हैं और इसके साथ ही स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

इस फोन में आपको यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है जिसमें आपको 18W का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया जा रहा है। दावा किया है कि इस बैटरी यूनिट में एक बार चार्ज करने पर 47 घंटे तक का टॉकटाइम, 90 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 45 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम दिया गया है।