Motorola के फोल्डेबल फोन Motorola razr 40 Ultra ने मार्केट भर में खूब धूम मचाई हुई है। इसका लुक देखने में बहुत क्लासी है, जिसको देखने के बाद आप भी इसको बिना लिए रह नहीं पायेंगे। इसके अलावा कंपनी ने इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं।

लेकिन इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत ज्यादा होने के कारण ये आम लोगों के बजट में ही नहीं है। जिसको अब आप आसान दाम में या EMI पर खरीद सकते हैं।

दरअसल, ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मोटो डेज सेल का आयोजन किया गया है। इस शानदार सेल की शुरुवात 19 फरवरी से हुई थी और 26 फरवरी तक खत्म हो जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान सेल में Motorola razr 40 Ultra पर काफी बड़ी छूट दी जा रही है। अमेजन की इस सेल में ग्राहकों को Motorola razr 40 Ultra खरीदने पर 42 प्रतिशत की बड़ी छूट दी जा रही है।

इतनी बड़ी छूट के बाद ग्राहकों को ये फोन MRP वाली कीमत यानी कि 1,19,999 रुपये की जगह मात्र 69,999 रुपये में मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहकों को यहां पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और कुछ कमाल के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

इसके अलावा यदि आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 27,150 रुपये तक की भी छूट मिल सकती है। लेकिन मैक्जिमम छूट पाने के लिए आपके एक्सचेंज करने वाले फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

आपको बता दें कि मौजूदा कीमत में ग्राहकों को Motorola razr 40 Ultra का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिल रहा है। इस फोन में आपको 3.6-इंच की एक्सटर्नल AMOLED डिस्प्ले और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

इसके साथ कंपनी ने अपने इस फोन में 3800mAh की बैटरी और 30W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। इस फोन में दिया गया प्राइमरी कैमरा 12MP का है और यहां पर एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस जबरदस्त फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया जा रहा है।