अमेज़न पर अक्सर ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक डील और ऑफर्स चलते रहते हैं। इस समय भी फोन को खरीदने पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ऐसे में आप कई बड़े ब्रांड के फोन को बहुत कम दाम में आसानी से खरीद सकते हैं, और अपने पैसे भी बचा सकते हैं। आपने अमेजन में तरह-तरह के ऑफर्स देखें होंगे जिससे ग्राहकों को काफी ज्यादा फायदा होता है।

ऐसे में यदि आप एक कोई नया मोबाइल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक बार अमेजन में चल रही डील और ऑफर्स को देख लेना चाहिए, जिसमें आपको बहुत कम दाम में अच्छा फोन मिल जाएगा।

तो आज हम आपसे एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए आपको मात्र 6,000 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। जिसके बारे में हम आपको थोड़ा डिटेल मे बताने जा रहे हैं।

POCO C51 फोन पर डिस्काउंट और ऑफर्स
Amazon में Poco C51 स्मार्टफोन में काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। जिससे आप इस फोन को 9,999 रुपये की जगह सिर्फ 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी कि आप ग्राहकों को 45 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जा रही है।

इसके अलावा आपको इस फोन में 5,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं, और HSBC बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के कारण इस फोन का दाम बहुत कम हो गया है।
Poco C51 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में कंपनी ने 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले दिया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1,600 है।

प्रोसेसर- इस स्मार्टफोन में दिए गए प्रोसेसर के बारें में बात करें तो इसमें आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC का प्रोसेसर दिया गया है।

स्टोरेज- इस फोन में आपको 4GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दी जा रही है। जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

बैटरी- इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती हैं।

कैमरा- इस स्मार्टफोन में 8MP कैमरा के साथ AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।