आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति यह चाहता है की उसके पास में खुद की एक गाड़ी हो। यदि आप भी ऐसा ही चाहते हैं और बजट कम होने के कारण ले नहीं पा रहें हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। असल में यहां हम आपको Chevrolet की एक धांसू कार के बारे में बता रहें हैं। जिसका नाम Beat LT है। ख़ास बात यह है की आप इसको मात्र 1 लाख रुपये खरीद सकते हैं। इसमें न सिर्फ आपको धांसू माइलेज दिया जाता है बल्कि आधुनिक फीचर्स भी इसमें दिए गए हाजिन। आइये अब आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Chevrolet Beat LT के ख़ास फीचर्स

आपको सबसे पहले इसके इंजन के बारे में बताते हाजिन। जानकारी दे दें की इस कार में आपको 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया जाता है। यह इंजन 76.8 bhp की पावर तथा 106.5 NM का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। ख़ास बात यह है की Chevrolet Beat LT 5 सीटर हैचबैक कार है और यह मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ में आती है। इसमें आपको काफी जबरदस्त माइलेज दिया जाता है। बता दें की इसमें 17.8 का ARAI क्लेमड माइलेज आपको मिल जाता है।

इसमें आप एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इसमें आपको काफी जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाते हैं। जिसके अंतर्गत आपको सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर के लिए एक एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर आदि फीचर्स दिए जाते हैं। इसके अलावा इसमें सीट बेल्ट वार्निंग का फीचर, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक आदि आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं।

1 लाख में ले आएं यह कार

आपको बता दने की यदि आप इस कार को मात्र 1 लाख रुपये में लेना चाहते हैं तो जानकारगी दे दें की यह कार cardekho.com की यूज्ड कैटेगिरी की कारों में सेल की जा रही है। यहां पर आपको यह कार मात्र 1 लाख रुपये में आसानी से मिल जायेगी। यह सेकंड हैंड गाड़ी है और इसके फर्स्ट ऑनर ने इसको अभी तक मात्र 91,245 किलोमीटर ही चलाया है। इसकी कंडीशन नई कार की ही तरह है और इसका परफॉर्मेंस काफी अच्छा है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधे इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।