नई दिल्ली। जानवर कोई भी हो, यदि उसे पाला जे तो उससे प्यार इतना हो जाता है कि वो घर के सदस्य के रूप में गिना जाने लगता है।  लेकिन जब वो मर जाता है तो उसका शोक परिवार के सदस्य के जैसे होता है। ऐसा ही एक मामला अभी हाल ही में देखने को मिला, जहां एक बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता के घर से बकरे के चोरी होने की बात पता चली।

हालाकि आरोपी पकड़े गए हैं। लेकिन अफ़सोस की बात तो यह है कि, उस पालतू  बकरे को मार दिया गया। आरोपी उस बकरे को चुराकर पहले दुर्ग ले गए और वहां उसे काटकर मात्र 27 हजार में बेंच दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बकरे की कीमत 2 लाख रूपये से ज्यादा की थी।

मृतक बकरा ‘शेरू’

बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता के द्वारा 6 साल से पाला गया बकरा उनके परिवार के एक अहम सदस्य के समान था। उसे बच्चों की तरह रखा जाने के कारण उसका वजन 120 किलो का था। लोग इस बकरे को खऱीदने केलिए लाखों रूपए देने कौ तैयार रहते थे। लेकिन सुरेश कुमार गुप्ता इस बकरे कौ बेचने के लिए कभी तै.यार नही हुए। लेकिन चोरों में मौका पाकर बकरे की चोरी करके उसे लग्जरी कार में भरकर ले गए।  वहीं बकरा चोरी होने के बाद पीड़ित परिवार काफी मायूस था वहीं घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोरी की ये वारदात कैद हो गई है।

ASP ने किया था स्पेशल टीम का गठन

बीजेपी नेता जी ने घर से गायब हुए बकरे की शिकायत पुलिस थाने में जाकर की। जिसके बाद तत्काल आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बकरे की खोजबीन शुरू हो गई। वहीं इस पूरे मामले पर ASP ने कहा कि, आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। दरअसल इस बकरे को बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता करीब 6 सालों से पालकर अपने घर पर रखे थे। 8 फरवरी की सुबह लगभग 7ः30 हुंडई की वर्ना कार क्रमांक सीजी 07 सीपी 1177 में सवार होकर कुछ युवक आये और उसे चोरी कर ले गए।