ये समय आपके लिए बहुत सुनहरा है क्योंकि इस समय फ्लिपकार्ट पर Month End Mobile Fest सेल चल रही है। आप जिसका फायदा उठा कर सैमसंग का एक धांसू फोन खरीद सकते हैं और अपने पैसे बचा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल में आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G पर कमाल का ऑफर दिया जा रहा है। जहां से आपल इस स्मार्टफोन को 58% प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट में खरीद सकते है।

यदि आप सैमसंग के इस फोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको इस डील का फायदा जरूर उठाना चाहिए। तो चलिए अब आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं

Samsung Galaxy S21 FE 5G के स्पेशल फीचर्स
• इस Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X का डिस्प्ले दिया जा रहा है।
• इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का मिल रहा है।
• तो वहीं इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
• इसके अलावा फोन में सेल्फी क्लिक करने के लिए आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
• कंपनी इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 का प्रोसेसर दिया है।
• इसमें आपको पावर के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की कीमतें और ऑफर्स
अब इस फोन में मिलने वाले ऑफर और कीमत के बारे में बात करें तो इसके 8जीबी की रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है। जिसको आप flipkart से 58% के डिस्काउंट के बाद मात्र 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं। तो वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को BOB बैंक कार्ड से 1000 रुपए की छूट में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक दिया है।

तो वहीं आपको ये फोन 10,150 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। इससे आप फोन के दाम को और भी कम करके खरीद सकते हैं, और अपने पैसे बचा सकते हैं।