आज के समय में स्मार्टफोन का बहुत महत्व है इससे आज सिर्फ बातचीत नहीं करते हैं बल्कि इससे छोटे से लेकर बड़े-बड़े काम हो जाते हैं। इसलिए सही तरह का फोन बजट में मिलना बहुत जरूरी है।

आपके लिए रियलमी के फोन बहुत अच्छे रहेंगे इनमें फीचर्स भी बहुत अच्छे होते हैं और इनके दाम भी कम होते हैं। बता दें कि इस लेटेस्ट सीरीज़ वाले रियलमी 12 प्रो सीरीज़ फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया हैं।

जिसको हाल ही में Flipkart पर बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। इस सीरीज़ का Realme 12 Pro 5G आपको खरीदने को मिल रहा है। आप इस स्मार्टफोन को कई आकर्षक ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते है। तो चलिए अब आपको इस फोन में मिलने वाले डिस्काउंट और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Realme 12 Pro 5G के कीमत और ऑफर्स
रियलमी के इस फोन की कीमत के बारें में बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 29,999 रुपये है। जिसको आप Flipkart से 15% की छूट के बाद सिर्फ 25,999 रुपये की कीमत में खरीदते हैं।
इसके अलावा आप इस फोन को बैंक ऑफर्स के साथ HDFC , SBI, ICICI और Axis बैंक कार्ड से 3000 रुपए की छूट पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको 21,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर्स और Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% की कैशबैक में भी इस फोन को खरीद सकते हैं।

Realme 12 Pro के फीचर्स
• इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है यानी फुल एचडी प्लस (FHD+) रेजलूशन में है।
• इसके साथ फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है। जो कि 67W का फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट दिया जा रहा है।
• ये स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
• इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया जा रहा है।
• इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया हैं और फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया है।