Samsung के फोन को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। आज भी बड़ी संख्या में लोग Samsung के फोन्स को इस्तेमाल करते हैं। यदि आप भी Samsung का कोई धांसू फोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

आपको बता दें कि Samsung अपने एक जबरदस्त फोन पर बंपर छूट दे रही है। जिसके बाद आप इस फोन को 10 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F14 5G है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में तथा इसके ऑफर के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच की एक फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी आपको इस फोन में दी जाती है। इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा दिया जाता है। 13 मेगापिक्सल का कैमरा इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है।

Samsung Galaxy F14 5G की स्टोरेज

इस फोन में आपको 6000mAh बैटरी दी जाती है। जो की 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ में आती है। इसकी मेमोरी की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 2 वेरिएंट दिए जाते हैं। इसके एक वेरिएंट में आपको 4 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज दी जाती है तथा दूसरे में 6 GB RAM के साथ 128 GB स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy F14 5G ऑफर्स

आपको बता दें कि इसके 4 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को भारत में 17490 रुपये में लांच किया गया था। लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही छूट के बाद में आप इसको 11490 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग एक्सिस बैंक तथा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसकी खरीदारी करने पर आपको 10% की छूट भी मिलती है। इस छूट के बाद में इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम हो जाती है।