OnePlus क फोन को भारत में काफी लोग पसंद करते हैं। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस फोन पर आपको काफी बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G है। आइये अब आपको इस फोन तथा इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर ऑफर

आपको बता दें कि इस फोन के 8GB + 128GB वेरिएंट को 19,999 रुपये में कंपनी बेच रही है। यदि आप इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये की छूट मिलती है।

यदि आपके पास में OnePlus कंपनी का फोन सही कंडीशन में है तो आप इस फोन पर दिए जा रहें एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। आपको बता दें कि अमेजन पर इस फोन के लिए एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर में आपको 18,900 रुपये तक की छूट मिल रही है। यदि आप इस ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं तो आपको यह फोन मात्र 1099 रुपये में पड़ जाता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जाता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन प्रदान करता है। इसमें आपको कॉरनिंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जाती है।

डिस्प्ले की ब्राइटनेस पीक में 680 nits है। इस फोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 2MP + 2MP का मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिए जाते हैं। सेल्फी के लिए इसमें आपको 16MP का कैमरा दिया गया है। जिसमें आपको HDR, पैनोरामा जैसे फीचर्स दिए जाते हैं।