यदि आप किसी ऐसे फोन की तलाश में हैं। जिसमें आपको कम पैसे में अचे फीचर्स देखने को मिल जाएं तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको Flipkart Sale के एक ऐसे फोन के बारे में बता रहे हैं। जिसमें आपको कम पैसे में बढ़िया फीचर्स तथा लंबे बैकअप वाला फोन दिया जा रहा है। इस फोन का नाम Infinix Smart 7 स्मार्टफोन है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix Smart 7 स्मार्टफोन का डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि इंफीनिक्स कंपनी ने अपने Infinix Smart 7 स्मार्टफोन के दामों में कटौती कर दी है। बता दें कि पहले आपको यह फोन 9,999 रुपये में दिया जा रहा था लेकिन अब छूट के बाद में आप इसको 7,299 रुपये से भी कम दामों में खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 7 स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच एचडी प्लस IPS डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें Unisoc Spreadtum SC9863A1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में आपको मिलता है। इसकी स्टोरेज को आप microSD कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

Infinix Smart 7 के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इस फोन के फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है। फोन में पावर के लिए आपको 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको अच्छा बैकअप उपलब्ध कराती है।

Infinix Smart 7 की कीमत

अआप्को बता दें कि इस फोन की कीमत 7,299 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसका 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 5,939 रुपये में उपलब्ध है। इस फोन पर आपको 5,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। बैंक ऑफर्स में आपको इस पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही कंपनी इस फोन पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है।