Bajaj Pulsar RS200 आमतौर पर बजाज पल्सर की मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इस बार बजाज ने अपनी नई वेरिएंट में बहुत सारे आकर्षक फीचर्स को भी जोड़ा है। इस शानदार गाड़ी में आपको एक दमदार इंजन और बहुत सारे नए अपग्रेड किए हुए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

अगर आप फिलहाल बजाज पल्सर की कोई बाइक लेना चाहते हैं तो मार्केट में लॉन्च की गई यह नई मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है लेने के लिए आपको बैंक की तरफ से फाइनेंस प्लान और EMI के विकल्प भी दिए जायेंगे फुल स्टाफ बताते हैं इस मॉडल में मिल रहे फीचर्स माइलेज और इसकी कीमत के बारे में।

Bajaj Pulsar RS200 Engine 

बजाज पल्सर की इस मॉडल में आपको दमदार इंजन की सुविधा और 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर देखने को मिलेगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको ट्रिपल स्पार्क प्लग और 4 वोल्ट इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी की व्यवस्था कंपनी की तरफ से दी जा रही है। यह इंजन 9750 आरपीएम पर 24.5 ps का पावर और 8000 आरपीएम पर 18.6 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देता है।

Must Read

आकषर्क फिचर्स का है वादा 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल पर आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कंपनी इस मॉडल में आपको DRLs के साथ डुअल प्रोजेक्टर हेडलाइट और क्लिप ओं हेंडलबार जैसी सुविधा दे रही है।

केवल इतना ही नहीं इस मॉडल में आपके ऊपर उठी विंडस्क्रीन जैसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं। आपको बता दे फुल शेयरिंग बाइक साइड माउंटेड एग्जास्ट और बूमरैंग LED स्टील लैंप की व्यवस्था बाइक में मौजूद है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको 17 इंच के एलॉय व्हील की सुविधा भी दी जा रही है।

कीमत भी है बजट में

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार मॉडल की कीमत की तो आपको बता दे इसकी एक शोरूम कीमत 1.71 लाख रुपए है। इस बाइक में आपको कीमत के हिसाब से दमदार इंजन और लाजवाब फीचर्स का मिश्रण देखने को मिलने वाला है। यह बाइक अपने बजट फ्रेंडली कीमत में होने के कारण ग्राहकों की पहली पसंद बनता जा रहा है।