हमारे देश में कुछ समय के बाद गर्मियों का सीजन शुरू होने वाला है, और कई जगहों में हद से ज्यादा गर्मी पड़ती है। उस समय में पंखा और कूलर भी फेल हो जाते हैं।

ऐसे में यदि आप किसी Split AC को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा समय चल रहा है। बता दें कि आपके लिए अभी बहुत अच्छा ऑप्शन आया है, जिसमें आप Voltas 1.5 Ton Split AC को गर्मियां आने से पहले ही ऑर्डर में खरीद सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इस एसी को Flipkart से कई ऑफर्स के साथ आसान दाम में खरीद सकते हैं। जिसको आप आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ही खरीद लें वरना ये मौका आपके हाथ से निकल जाएगा। तो चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते हैं।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC
आप इस एसी को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से मात्र 37,990 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसकी सही कीमत 75,990 रुपए है, जिसको आप इस समय 50% डिस्काउंट में ऑर्डर कर सकते हैं। तो वहीं आपको ये एसी बैंक ऑफर्स के तहत BOB बैंक कार्ड से खरीदने पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा हैं। जिसको आप ऑनलाइन ऑर्डर में बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में करें ऑर्डर
इस एसी को आप एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत अलग से डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जहां पर आप पुराने एसी को फ्लिपकार्ट को देकर 6 हजार रुपए का डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन अच्छी होनी बहुत जरूरी है, जिसमें आपको ये एसी 1 साल की वारंटी के साथ कंप्रेसर की 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

इस एसी की कूलिंग है बेस्ट
यदि आप इस एसी को आज ऑर्डर करने से करेंगे तो इसकी डिलीवरी जल्द ही हो जाएगी। जिसमें आपको 5 स्टार रेटिंग दी जा रही हैं, जिससे आपकी बिजली की काफी बचत भी हो जाती है। इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन के साथ कॉपर कंडेंसर भी मिल रहा है जिसमें आपको कूलिंग काफी अच्छी भी मिलती है। ये AC कई लिहाज से आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है, और इसकी मेंटेनेंस भी कम होती है।

हालांकि आपको कई शॉपिंग साइट्स से कई तरह की एसी सस्ती दाम में मिल सकते हैं। जिनकी ओरिजिनल कीमत महंगी हो सकती है लेकिन फिर भी आप ग्राहकों को कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद कर घर ला सकते हैं।