टीवी सीरियल “पवित्र रिश्ता” से मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को आज कौन नहीं जानता है। हालांकि उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी पापड़ बेलें हैं। आपको बता दें की अंकिता ने बतौर टीवी एक्ट्रेस ही अपने कैरियर की शुरुआत की थी लेकिन कास्टिंग काउच जैसी समस्याएं यदि नहीं आती तो वे अपने कैरियर की शुरुआत फिल्मों से ही करती। हालही में अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस कड़वे अनुभव को सांझा किया है, जिसमें अंकिता को कास्ट करने के बदले एक प्रोड्यूसर ने एक घटिया शर्त रखी है।

अंकिता ने कहा

हॉटरफ्लाई को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया की वह एक फिल्म मेकर से मिलने के लिए एक होटल में गई थी। असल में अंकिता को कॉल करके बताया गया था की वे एक फिल्म में सेलेक्ट हुई हैं। अंकिता आगे बताती हैं की मैंने दरअसल एक ऑडिशन दिया था। जिसके बाद में मेरे पास में कॉल आया की मैं सलेक्ट हो चुकी हूं। मुझे साइन करने के लिए होटल में बुलाया गया था। इसके बाद मैंने ख़ुशी से अपनी मां को बताया की मैं सलेक्ट हो चुकी हूं और मुझे साइनिंग अमाउंट मिलेगा।”

प्रोड्यूसर ने रखी शर्त

अंकिता ने आगे बताया की जब मैं होटल गई तो बात कुछ और ही निकली। उन्होंने मुझे होटल के रूम में बुलाया और मेरे कॉर्डिनेटर को बाहर रुकने के लिए बोला। उन्होंने मझसे कहा की मुझे कॉम्प्रोमाइज करना होगा हालांकि मैं उस समय मात्र 19 साल की ही थीं। उस समय कुछ ऐसा था की होरोइन बनना था लेकिन मैंने स्मार्ट प्ले किया था अतः मुझे किसी के साथ सोना नहीं था तो मैंने पूछा की किस प्रकार का कॉम्प्रोमाइज?

आप चाहते हैं की मैं प्रोड्यूसर के साथ में पार्टी करूं? मैंने स्मार्ट प्ले किया है ताकी मुझे वो सुनने को न मिले जो वे मुझे बताना चाहते थे। लेकिन मुझे बोलै गया की मुझे प्रोड्यूसर के साथ में सोना है।

मैं ये बात सुन कर वहां से निकलने लगी और मैंने उनसे कहा की मुझे नहीं लगता की तुम्हारे प्रोड्यूसर को टैलेंट चाहिए बल्कि उन्हें वह लड़की चाहिए, जिसके साथ वे सो सकें। मैं वह लड़की नहीं हूं। अंकिता ने उस समय समझदारी से काम लिया तथा यह भी तय किया की वे फिल्मों में काम नहीं करेंगी बल्कि वे अब टीवी इंड्रस्टी में काम करके ही खुश हैं।