जब भी नया फोन लेने की बात कोई भी सोचता है तो सबसे पहले अपने बजट को देखता है। कई लोग कैमरा फीचर्स तो कई स्टोरेज को देखते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको ये सभी चीजें बेहतरीन क्वालिटी की मिलती है। हम आज आपको Realme के C53 स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। इसमें आपको 108MP के कैमे सहित कई धांसू फीचर्स दिए जाते हैं।

Realme C53 के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्त्‍ज है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें यूनिसॉक टाइगर T612 प्रोसेसर को लगाया है। स्टोरेज के मामले में भी यह फोन काफी ज्यादा अच्छा है। आपको बता दें कि इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी तक इटंरनल स्‍टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है।

Realme C53 की बैटरी और कैमरा

इसकी बैटरी की बात करें तो बता दें कि कंपनी आपको इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी प्रदान करती है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज्यादा अच्छी है। बता दें कि इसमें दो कैमरे आपको मिलते हैं। जिनमें से 108MP का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाता है तथा इसके साथ ही आपको 8 मेगापिक्‍सल का AI कैमरा आपको दिया जाता है। यह फोन Realme के मिनी कैप्सूल फीचर के साथ में आता है। अतः यह फोन iPhone 15 सीरीज पर डायनामिक आइलैंड के जैसा दिखाई पड़ता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8 MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है।

Realme C53 की कीमत

इसकी कीमत तथा इस पर दिए जाने वाले ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस फोन को लेकर कई ऑफर आपको दिए जा रहें हैं। बेस्ट डील के अंतर्गत आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत 11999 है लेकिन ऑफर के तहत आप इस फोन को मात्र 10999 में खरीद सकते हैं। इसका स्लिम डिजाइन लोगों को खूब पसंद आ रहा है तथा इसकी काफी ज्यादा बिक्री भी हो रही है।