Honda CB 350 मार्केट में होंडा को बहुत पुराना मॉडल माना जाता है। आपको बता दे होंडा की कंपनी ने अपनी नई मॉडल को लांच कर दिया है। आपको बता दे इस नए मॉडल में रेट्रो क्लासिक लुक और बेहतरीन डिजाइन का खास ख्याल रखा गया है। ऐसा माना जा रहा है की मार्केट में यह बाइक बुलेट को जोरदार टक्कर देने वाली है।

कंपनी द्वारा साझा की जा रही जानकारी के अनुसार इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड 350 के मॉडल से हो सकता है। यह बाइक लुक्स और फीचर्स के मामले में रॉयल एनफील्ड को एक अच्छा टक्कर दे सकती है। लिए हम आपको इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी को विस्तार से बताते हैं।

Honda CB 350 Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट के 80% लोगों का ध्यान रॉयल एनफील्ड ने अपनी ओर खींच कर रखा हुआ है। ऐसे में अगर आपको होंडा का यह मॉडल पसंद आ रहा है तो बेशक आप इसकी कीमत के बारे में जानना चाहेंगे। अगर हम बात करें Honda CB 350 के डीलक्स मॉडल की तो इसकी कीमत 1,99,900 रुपये है। वहीं इसके प्रो मॉडल की कीमत 2,17,800 है।  

Must Read

मिल रहे धांसू फीचर्स

मार्केट में होंडा की इस नई बाइक को बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें इसमें ग्राहकों को बहुत ही बेहतरीन और आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। जैसे की मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टाइलिश ऑल-LED लाइटिंग सिस्टम, राउंड-शेप एलईडी हेडलैंप, एलईडी विंकर्स, आदि। इस मॉडल में दिए जा रहे हैं इस प्रकार के आकर्षक फीचर्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

उपलब्ध है कलर वेरिएंट्स भी

आपको बता दे भारत में लॉन्च की जा रही होंडा की नई बाइक में आपको कुल पांच अलग-अलग कलर वेरिएंट देखने को मिलेंगे। स्मरण रहे कलर के बदलने से कीमत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। होंडा की इस नई मॉडल में आपको प्रेशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन कलर जैसे ऑप्शन मिलेंगे।