नई दिल्ली। आज के समय में देश दुनिया के लोग 5G कनेक्टीविटी के साथ चलना ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसके चलते हर किसी के पास 5G कनेक्टीविटी वाले ही स्मार्टफोन देखने को मिलेगें। जिसमें अब तो जिओं भी अपने फोन में बदलाव लाने की पूरी कोशिश कर रहा है। अब इनके बीच Lava कंपनी ने भी भारत में अपना सबसे पहला 5G स्मार्टफोन उतार दिया है। जिसमें सबसे अच्ची बात यह है कि कपंनी ने अपने इस Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन को मात्र 10 हजार से भी कम कीमत के साथ पेश किया है। इसके साथ ही इसमें आपको तगड़ी बैटरी, धांसू कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के ऑप्शन देखने को मिलेगें।  चलिए जानते है इस स्मार्टफोन की डिटेल्स के बारे में…

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन की कीमत

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये के करीब की रखी गई है।

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन के Features

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन के Features की बात करें तो इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.5-इंच IPS LCD के साथ मिलता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Unisoc T616 SoC प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है।

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन का कैमरा

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसमें पहला कैमरा 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

 Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है। आपको इसमें 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आप इसे विजय सेल, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट वेबसाइट जैसे जगह से ले सकते हैं।