अपने बेहतरीन स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच से पहचान बना चुकी Honor कंपनी बहुत 15 फरवरी को भारत में एक नया स्मार्टफोन Honor X9b लांच करने वाली है। लेकिन कंपनी अपने यूजर्स को स्मार्टफोन के साथ एक स्मार्टवॉच को भी लांच किया जाएगा, जिसका नाम Honor Choice Watch है।

कंपनी यह दावा कर रही है कि यह भारत की पहली स्मार्टवॉच होगी जिसमें SOS बटन दिया जा रहा है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से बताते हैं…

Honor Choice Watch की खासियत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए यह दावा किया है कि यह कंपनी भारत में स्मार्टफोन Honor X9b के साथ एक स्मार्टवॉच Honor Choice Watch लांच करने वाला है। इस स्मार्टवॉच में वियरेबल सीमलेस कनेक्टिविटी के लिए एक कंपेनियन ऑनर हेल्थ एप दिया जाएगा और ये हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग जैसे एडवांस हेल्थ फीचर्स दिए जाएंगे।

भारत की पहली वॉच में होगा SOS बटन
आपको बता दें कि कंपनी द्वारा जल्द लांच होने वाली वॉच के बारे में दावा किया है कि यह भारत की पहली स्मार्टवॉच होगी जिसमें SOS बटन दिया जाएगा। कुछ दिन पहले ऑनर इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक्स पर इस वॉच की अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया था और अब टिप्स्टर ने इसकी लाइव तस्वीरें शेयर की है।

मुकुल शर्मा के द्वारा शेयर की गई स्मार्टवॉच की डिजाइन एप्पल वॉच के जैसे ही है। इसके कॉर्नर राउंड शेप में है और चौकोर डॉयल है। इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी फिजिकल डॉयल राइट साइड में है। पिछले टीजर में कंपनी ने यह कंफर्म कर दिया था कि इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटरिंग के अलावा कई सारे वर्कआउट मोड दिए हैं। ऑनर की इस वॉच में कई सारे फीचर्स इन-बिल्ट हैं जैसे, कैलकुलेटर, वेदर एप, अलार्म और कैलेंडर।