नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट( Flipkart ) अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए  एक बार फिर बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days) के साथ वापस आ गया है इस महासेल पर हर मोबाइल पर भारी डिस्काउंट (Heavily discounted) दिया जा रहा है। बिग सेविंग्स डे सेल (Big Savings Day Sale) 16 दिसंबर (December 16) से शुरू हो चुकी है और 22 दिसंबर तक जारी रहेगी। यदि आप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो  Oppo स्मार्टफोन्स (Oppo smartphones) को आप पर भारी डिस्काउंट (Heavily discounted) के साथ खरीद सकते है।

यदि आप OPPO के स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह मौका हाथ से ना जाने दें। क्योकि OPPO Reno8 Pro 5G को आप 25 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं आइए जानते हैं कैसे?

OPPO Reno8 Pro 5G पर 20 हजार से ज्यादा की छूट

Oppo  के स्मार्टफोन जिसकी कीमत बाजार में 52,999 रुपये की है वो आपको इस सेल में महाबचत के साथ 45,999 रुपये में मिल रहा है। यानी इस तरह आप 7 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा आप Kotak Bank क्रेडिट कार्ड और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

इतना ही नही इस फोन को खरीदने पर हर महीने 15,333 की नो कॉस्ट ईएमआई भी दी जा रही हैं। सबसे अच्छी बात है कि इसमें आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। अगर आप खरीदारी के दौरान पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, तो आप 20,500 बचा सकते हैं। इस तरह आप हैंडसेट को बेहद सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं।

Oppo Reno 8 Pro 5G के फीचर्स

कंपनी का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8100 MAX चिप से लैस है इस फोन का (6.43 इंच) फुल एचडी डिस्प्ले है इसके अलावा यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।यदि आप फोटोग्राफी करने के शौकिन है तो इसमें 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी लवर्स के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी गई है।