Saturday, February 4, 2023
HomeBusinessMotorola के इस स्मार्टफोन को देखते ही खरीदने का बना लेंगे मन,...

Motorola के इस स्मार्टफोन को देखते ही खरीदने का बना लेंगे मन, वजन के साथ कीमत भी है कम

Moto G53 5G Smartphone: Motorola अपने स्मार्टफोन को लाना शुरू कर दिया है. इस बार ये कंपनी एक साथ दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. को स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले है उनके नाम है Moto G53 और Moto G73. लेकिन आज हम आपको बताने वाले है Moto G53 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में. कहा तो जा रहा है कि ये फ़ोन बहुत ही स्टाइलिश है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

Moto G53 5G की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Moto G53 5G की कीमत कितनी होने वाली है ये तो कंपनी ने अभी नहीं बताया है.लेकिन इतना साफ़ तौर पर बताया है कि इस स्मार्टफोन कि कीमत 20 हजार के निचे होगी. ऐसा इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है क्योंकि इस मोबाइल को लॉन्च किया गया है यूरोप में और इसकी कीमत करीब 209 यूरो है जो इंडियन करेंसी के हिसाब से 18 हजार रुपये है. इस फोन को तीन कलर में पेश किया जाता है. ये ब्लू, पेल पिंक और आर्कटिक सिल्वर कलर में लॉन्च किया जाएगा.

Moto G53 5G के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इस स्मार्टफोन में आपको 120hz का रिफ्रेश रेट मिलता है जो HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 6.53-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा. बात स्टोरेज की करें तो आपको इस फ़ोन में 4GB RAM+128GB स्टोरेज दिया जाएगा. आप चाहें तोइस स्पेस को अपने हिसाब से बढ़ा भी सकते है. जी हां आपको इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट मिलता है.

Moto G53 5G का कैमरा

आपको इस फोन में कैमरा बहुत ही धांसू मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है. इसमें से सबसे पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का होता है तो वही दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का होता है. इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. ये फोन Android 13 वर्शन पर काम करता है.

Moto G53 5G की बैटरी

बात अगर Moto G53 5G के बैटरी की करें तो आपको इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी जाएगी. इस फोन में आपको डॉल्बी एटमॉस-ट्यून डुअल स्टीरियो स्पीकर भी दिए जाएंगे. ये फोन वजन में काफी हल्का होगा क्योंकि कंपनी के हिसाब से इसका वजन सिर्फ 189 ग्राम होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments