नई दिल्लीः  Flipkart Smartphone Offer: गूगल पिक्सल 7 सीरीज को भारत में काफी समय बाद लॉन्च किया गया है. जिसकी वजह से लोगों में इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि इसकी कीमत ₹50,000 से ऊपर है जो काफी हाई बजट में पड़ जाती है लेकिन अब हम लेकर आए हैं इस खबर में आपके लिए एक बेहतरीन और किफायती ऑफर जिससे आप गूगल 7 सीरीज को मात्र 33,999 रूपये में खरीद सकते हैं.

अगर आप इसको मार्केट से खरीदने जाएंगे तो आपको यह पिक्सल 7 स्मार्टफोन 50 हजार से ऊपर का ही पढ़ने वाला है, लेकिन अगर आप इसको ई शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के द्वारा इसे खरीदते हैं तो आपको मिल जाएगा महाबचत ऑफर.

समय-समय पर फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर चलाती रहती है और इस बार इन दिनों फ्लिपकार्ट ने मोबाइल खरीदने पर बेहतरीन ऑफर चला रखे हैं, जिसमें आपको गूगल 7 पिक्सल स्मार्टफोन कम बजट में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको दमदार और शानदार DSLR क्वालिटी वाला कैमरे मिलेगा. चलिए इस खबर में विस्तार से जानते हैं कि फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 7 का क्या ऑफर चल रहा है.

Google Pixel 7 Flipkart ऑफर

इस स्मार्टफोन की असल कीमत लगभग 60,000 रूपये है लेकिन अगर आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इस पर भारी डिस्काउंट मिल जाएगा. इस पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट 5% का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है. 5% का डिस्काउंट लागू होने के बाद ग्राहकों को यह स्मार्टफोन ₹56,999 में मिल जाता है.

अगर आप किसी कारण इतने बजट में इस फोन को नहीं खरीद सकते तो ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप अपने पुराने स्मार्टफोन की एक्सचेंज कर भी इस मॉडल को कम पैसे में खरीद सकते है. दरअसल ग्राहकों की जेब का ध्यान रखते हुए फ्लिपकार्ट ने गूगल पिक्सल 7 फोन पर एक्सचेंज स्मार्टफोन ऑफर भी चला रखा है. जिसके तहत एक्सचेंज बोनस दिया जाता है और वह लागू होने के बाद आपको ₹33,999 में ये गूगल पिक्सल मिल जाता है.