आपको पता होगा ही की दिवाली से पहले ही अमेजन ने इस साल की सबसे बड़ी सेल “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल” को शुरू कर दिया है। इस सेल में आपको काफी धमाकेदार ऑफर्स दिए जा रहें हैं। आप 10 दिसंबर तक इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में इलेक्ट्रिक सामानों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि आप फिनाले डेज सेल के दौरान आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किसी प्रॉडक्ट को खरीदते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाता है।

इसके अलावा यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड से किसी प्रॉडक्ट की खरीदारी करते हैं तो आपको 10% की छूट दी जा रही है। मोबाइल फोन्स पर भी इस सेल में काफी ऑफर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें कि आप इस सेल से OPPO A38 स्मार्टफोन को दामों में खरीदते हैं सकते हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से हैं।

OPPO A38 पर बंपर डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस फोन को अमेजन की वेबसाइट पर 24% की छूट के साथ 12, 999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा कंपनी आपको इस फोन पर 4 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रही है। यदि आप इस फोन की खरीदारी ICICI Bank, IDFC First और Bank of Baroda Credit Card से करते हैं तो आपको 10% की अतिरिक्त छूट दी जाती है।

इसके अलावा Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से यदि आप पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट दिया जाता है। आप इस फोन को मात्र 585 रुपये में नो कॉस्ट EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। सबसे ख़ास बात यह है कि कंपनी आपको इस फोन पर 12, 349 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

OPPO A38 के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.56″ HD 90Hz वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया हुआ है। स्टोरेज भी इसमें काफी अच्छी दी गई है बता दें कि इसमें आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाती है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 50MP + 2MP रियर AI कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। पावर के लिए इसमें 33W सुपरवूक चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच बैटरी आपको इस फोन में मिलती है।