Infinix Note 50 Pro 5G: मार्केट में पहली बार इंफिनिक्स का यह नया मॉडल आपको 200 एमपी का कैमरा देने जा रहा है, इसकी कैमरा क्वालिटी के कारण मार्केट में इसके चर्चे लगातार बने हुए हैं। इसके साथ ही इस फोन में और भी ऐसे कई नए फीचर्स दिए गए हैं जिसकी वजह से इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। इसकी कीमत भी आम लोगों के लिए अच्छी खासी है। फिलहाल इसकी कीमत केवल ₹15,999 है।

Infinix Note 50 Pro 5G Processor 

Infinix Note 50 Pro 5G

इंफिनिक्स के इस न्यू फोन में आपको एक बहुत ही अच्छी क्वालिटी का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस फोन में आपको Octa Core Snapdragon 910 +G का प्रोसेसर दिया जा रहा है जो की बहुत तेजी से काम करता है। इस प्रोसेसर की वजह से आप इस फोन की स्पीड और इसकी क्वालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं।

फिल्हाल 5G मोबाइल के मार्केट में इंफिनिक्स का यह मॉडल काफी चर्चा में बना हुआ है। हालांकि इस इसकी कीमत की वजह से भी जाना जा रहा है क्योंकि इसकी कीमत एक आम परिवार के लिए बहुत कंफर्टेबल है। इसे आप अपने आसपास के किसी भी दुकान से ऑफलाइन जाकर या फिर ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं। जल्द से जल्द ऑनलाइन ऑर्डर करने पर आपको कुछ प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी।

Must Read: 

फोन की कैमरा क्वालिटी 

इंफिनिक्स के नए मॉडल में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। सबसे पहले आपको बता दें आपको 64 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 200 एमपी का प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है।

इसके अलावा 8MP की वाइड एंगल लेंस और साथ ही 5MP की माइक्रो लेस वाला पीछे का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन से लिए गए फोटोस को आप चाहे कितना भी जम कर ले फोटोज ब्लर नहीं होंगे। इसलिए इसकी शानदार कैमरा क्वालिटी के कारण जो लगातार चर्चा में बनी हुई है और लड़कियों की पहली पसंद बनी है। 

RAM और ROM, Infinix Note 50 Pro

यदि आपकी 5G स्मार्टफोन खरीद सोच तो बेशक आपको एक नजर इंफिनिक्स किस नए मॉडल पर देनी चाहिए। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256 GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ इस मोबाइल फोन में 35 GB रैम के साथ 521 GB स्टोरेज भी उपलब्ध है। जैसा की आपको बधाई स्टोरेज होली की बहुत ही शानदार है इसलिए मार्केट में इसकी बिक्री दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।