iPhone 14 Best Discount आजकल के समय में मोबाइल फोन एक बहुत ही महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी हो चुकी है। सभी लोग अपने लिए बेहतरीन मोबाइल की तलाश कर रहे हैं पैसे में 5G मॉडल अभी सबसे ज्यादा बेहतरीन विकल्प माना जा रहा है इसी के साथ ही iPhone के फोन में मार्केट में अपनी अच्छी जगह बना रखी है। 

भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart पर आपको जबरदस्त छूट मिल रही है। आपको बता दे Flipkart पर 7 अप्रैल तक Big Bachat Days Sale चलने वाला है जिसने अपने ग्राहकों के मन में धमाल मचा रखा है। इसमें कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स आपको बहुत ही किफायती कीमत पर दिए जाएंगे। 

iPhone 14 Best Discount Plan 

अगर आप भी अपने लिए आईफोन 14 लेने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट की तरफ से दिए जा रही है इस सेल के ऑफर में आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्लान मिलने वाले हैं। अगर आप इस फोन को चाहे तो EMI पर भी खरीद सकते हैं। सबसे पहले आपको बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत 69,900 निर्धारित की गई है Flipkart पर इसकी लिए 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

15% के डिस्काउंट के बाद इस शानदार आईफोन की कीमत घटकर 58999 हो जाएगी। इसी के साथ ही अगर हम बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको बता दे HDFC Bank Credit Card EMI पर 2,500 रुपए का डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा सकता है। अगर हम एमी की बात करें तो 12 महीने में आपको 2075 रुपए खर्च करने होंगे। इसी के साथ ही फ्लिपकार्ट आपको एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। 

शानदार है इसके फिचर्स 

फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर में चल रही इस फोन पर आपको शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। आईफोन 14 में आपको सबसे पहले तो 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी जाएगी। इसी के साथ ही इसमें आपको A15 बायोनिक चिपसेट की भी सुविधा दी जा रही है। 

वहीं अगर हम इस मॉडल में पिक्सल रेजोल्यूशन की बात करें तो 2532×1170 का विकल्प मौजूद है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट भी मिलेंगे। मार्केट में इस मॉडल की डिमांड बहुत ज्यादा है।