आज के समय में मोबाइल निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक फीचर वाला फोन बाजार में लांच कर रहीं हैं ताकी ग्राहक उनकी और आकर्षित हो सकें। इसी क्रम में अब Xiaomi ने भी अपना एक धांसू फोन बाजार में उतारा है।

इस फोन का नाम Redmi Note 12 Pro Max है। इस फोन में जहां आपको आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं वहीं कंपनी ने इस फोन के दाम भी काफी कम रखें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Redmi Note 12 Pro Max की डिस्प्ले तथा रैम

इस फोन में कंपनी ने आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है। जो की काफी स्मूथ काम करता है। इसकी प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लॉस की सुविधा भी दी है।

जिसके कारण आपके फोन की डिस्प्ले हमेशा सुरक्षित बनी रहती है। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है। इसके अलावा 12GB रैम के साथ 512GB का स्टोरेज भी इसमें दिया जाता है।

Redmi Note 12 Pro Max की बैटरी तथा प्रोसेसर

Redmi Note 12 Pro Max में आपको काफी दमदार बैटरी दी जाती है जो की आपके फोन को लंबे समय तक चलाये रखती है। बता दें कि इसमें आपको 8000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। इसमें 120W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको मिलता है।

जिसके कारण आपका फोन बेहद कम समय में चार्ज हो जाता है। इसमें आपको Octa Core Sanpdragon 950+G प्रोसेसर दिया जाता है जिसके कारण आप किसी भी गेम को आसानी से इस फोन पर खेल सकते हैं।

Redmi Note 12 Pro Max के कैमरा फीचर्स

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त है। बता दें कि इसमें आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 48MP का एक अन्य कैमरा भी मिलता है।

Redmi Note 12 Pro Max की कीमत

इस फोन के बारे में अभी तक जो ख़बरें सामने आई हैं। उनके अनुसार यह फोन आपको 15999 रुपये में दिया जा रहा है। हालांकि वर्तमान में फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल चल रही हैं और वहां पर इस फोन पर कई ऑफर दिए जा रहें हैं। जिसके कारण आप काफी कम कीमत में इस फोन को खरीद सकते हैं।