iphone 15 Series के फोन की बिक्री को कंपनी ने शुरू कर दिया है। इसके स्टोर्स पर अब लोगों की लाइनें लगनी शुरू हो चुकी हैं। आपको बता दें कि इस फोन की सेल पर आपको कई ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। एक और Blinkit आईफोन 15 की होम डिलीवरी कर रहा है वहीं अब Reliance Jio भी इस फोन के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आया है।

आपको बता दें कि आईफोन 15 की खरीदारी करने वाले लोगों को जिओ 6 माह तक 3 जीबी डेटा मुफ्त दे रहा है। लेकिन इसके लिए कंपनी ने अपनी एक आवश्यक शर्त को भी रखा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

iPhone 15 के लिए रिलायंस जिओ का ऑफर

आपको बता दें की जिओ ने iphone 15 के खरीदारों के लिए एक जबरदस्त ऑफर की शुरुआत की है। बता दें की जो लोग जिओ मार्ट, रिलायंस डिजिटल या रिलायंस रिटेल स्टोर्स से iPhone 15 को खरीदारी करेंगे उसको 6 माह के लिए 399 रुपये का प्लॉन मुफ्त दिया जाएगा।

इस प्लॉन में आपको प्रतिदिन 3GB का डेटा, अनलिमिटिड वॉयस कॉल तथा 100 SMS मुफ्त दिए जाते हैं। यदि आपके पास में जिओ की सिम नहीं है तो आपको नई जिओ की सिम लेनी होगी। तब ही आप इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। आपको बता दें कि इस ऑफर को 22 सितंबर से लागू कर दिया गया है।

इस ऑफर के तहत आप आईफोन 15 सीरीज के चारों मॉडल में से किसी को भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बैंक कैशबैक और ट्रेड-इन डील का भी लाभ खरीदारी पर मिल रहा है।

iPhone 15 फोन के दाम

बता दें की भारत में इस फोन की कीमत 79,900 रुपये से शुरू हो जाती है। यह आपको 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी के तीन स्टोरेज में मिलता है। इस सेट की खरीदारी के लिए आप HDFC क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 6 हजार रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।