Motorola के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। हालही में Motorola ने अपने एक धांसू फोन को बाजार में पेश कर दिया है। इस फोन का नाम Motorola Edge 50 Pro है। इस डिवाइस में AI कैमरा स्पेक्स आपको दिए जा रहें हैं इस कारण यह काफी ख़ास फोन होने वाला है। इसके अलावा इसका लुक भी काफी आकर्षक है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7-इंच pOLED 1.5K डिस्प्ले दी जायेगी। जो की 144Hz रिफ्रेश रेट तथा 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। इस फोन में दुनिया का पहला पैनटोन-मान्य डिस्प्ले होने का दावा किया गया है। इसमें एक फ्लैट डिस्प्ले और एक पंच-होल कैमरा दिया गया है। प्रोसेसर के रूप में इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर को लगाया गया है। इसके अलावा इस फोन में 12GB रैम होने की संभावना जताई गई है। यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 पर भी रन कर सकता है।

धांसू है कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 50 Pro में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है। आपको बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा आपको मिलता है। इसके साथ ही 13MP अल्ट्रा वाइड कैमरा भी इसमें दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। पावरके लिए इस फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। इसके अलावा यह 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

जान लें लांचिंग डेट

Motorola Edge 50 Pro को भारत में 3 अप्रैल में लांच किया जाएगा। इसकी सेल फ्लिपकार्ट, मोटोरोला के ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख खुदरा स्टोरों के माध्यम से प्रारंभ होने जा रही है। इस फोन को आप तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। माना जा रहा है की इस फोन को मध्यम दामों में कंपनी लांच करेगी।