Motorola मोबाइल की दुनिया का पुराना तथा बड़ा ब्रांड है। भारत में इस ब्रांड के फोन्स को कफी लोग इस्तेमाल करते हैं। 5G नेटवर्क सेवा भारत में शुरू होने के बाद से Motorola ने भी 5G फोन की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए हैं। आपको बता दें की हालही में Motorola ने Motorola edge 40 फोन को लांच किया है। जो की एक 5G फ़ोन है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ कई अन्य सुविधाएं भी दी जा रहीं हैं।

Motorola edge 40 के ख़ास फीचर्स

इस फोन का लुक काफी जबरदस्त है। इसमें आपको 5G सुविधा मिलती है। 8GB रैम तथा 256gb की स्टोरेज में आपको दिया जाता है। यह 6.4 इंच फुल एचडी स्क्रीन आपको प्रदान करता है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। 13 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर इसमें मिलता है साथ ही इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। इसमें आपको 4400 mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। इसके अलावा इसके साथ आपको 68W का चार्जर भी दिया जाता है।

Motorola edge 40 की कीमत तथा ऑफर

आपको बता दें कि इसके 256GB के वेरिएंट की कीमत 34999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इसमें 22 % की छूट दी जा रही है जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 26999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आप इसकी खरीदारी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको इस पर 5% का डिस्काउंट दिया जाता है। अतः इन ऑफर्स के जरिये आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं हालांकि इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है।