Nokia 6600 Max: जैसा कि हम सब जानते हैं नोकिया अब तक के मोबाइल की सबसे पुरानी कंपनी है। हाल ही में नोकिया ने अपना एक खूबसूरत मॉडल मार्केट में लॉन्च किया है जिसके कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के चर्चे लगातार बने हुए हैं। आईए आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या खास है इस शानदार फोन में।

आपको बता दे नोकिया किसने सेट में आपको भरपूर रैम और जबरदस्त स्टोरेज दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस शानदार फोन में आपको एक तगड़ी बैटरी और बेहतरीन क्वालिटी वाला कैमरा भी दिया जा रहा है। यदि सच कह तो इस 128 जीबी रैम वाले नोकिया फोन ने कहीं ना कहीं एप्पल को भी जोरदार टक्कर दी है।

Nokia 6600 Max features

आपको बता दे अगर आप भी नोकिया 660 का यह सेट लेने की सोच रहे हैं तो आपको इसमें 4K रेजोल्यूशन स्क्रीन मिलेगा। और इसके साथ ही साथ आपको 4.8 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन के फीचर्स भी दिए जाएंगे। नोकिया का यह सेट एक व्हाइड स्क्रीन वाला फोन है।

Must Read:

नोकिया की इस नए लांच हुए स्मार्टफोन में आपको 8GB राम और 256 जीबी या फिर 512 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज वर्जन दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दे इस फोन में फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जैन 1 चीप सेट का भी उपयोग किया जाता है। साथ ही साथ ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए आपको एंड्रॉयड 13 संस्करण का मॉडल दिया जाएगा।

जानिए कैमरा की खासियत

नोकिया किड्स बेसिक में आपको बहुत अच्छी कृपा क्वालिटी दी जाएगी। सबसे पहले आपको बता दे की इस शानदार फोन में आपको 132 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा रहा है। इस कैमरा की क्वालिटी बहुत अच्छी है और इसीलिए इसीलिए गए फोटो ब्लर नहीं होते हैं। इसके साथ ही आपको बता दे वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया जाएगा। यदि आप नया फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का नया सेट आपके लिए बहुत अच्छा होगा।