सिर्फ 7499 रूपए में नोकिया का धांसू फ़ोन, यूनिसॉक SC9863A प्रोसेसर के साथ धाकड़ फीचर्स

आज कल स्मार्टफोन लोगों की जरूरत से ज्यादा शौक बन गया है. ऐसे में लोग स्मार्टफोन लें और कोई भी देख के उस स्मार्टफोन की तारीफ़ ना करें तो लोगों को मजा नहीं आता. अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia C12 है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

सबसे अच्छी बात तो ये है की इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. सस्ते कीमत में आपको ऐसे धाकड़ लुक मिलने वाले है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

नोकिया C12 स्मार्टफोन फीचर्स

आपको इस फोन में 6.3 इंच की एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है जो इस फ़ोन को और दमदार बनता है. आपको इस फोन के फ्रंट में आप लोगों को वाटरड्रॉप नॉच भी दिया गया है. बाकी स्मार्टफोन की तरह आपको इसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए .6 गीगाहर्ट्ज यूनिसॉक SC9863A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें साथ 2 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते है.

बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. इसमें आपको नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है. बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो आपको इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2, 4जी, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते है.

कैमरा

बात अगर इस नोकिया सी12 में कैमरा की करें तो आप लोगों को छोटा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलता है. साथ ही आपको इस समेटफोने में रियर में 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको टेंशन लेने की जरूरत ही नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये स्मार्टफोन आपको बजट में आने वाला है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7499 रुपये है. आपको इसमें चारकोल, डार्क सेयान और लाइट मिंट रंग में मिलेगा.