Nokia C12 Pro

Nokia कंपनी के फोन्स का यूज भारत में पुराने समय से किया जा रहा है लेकिन बीच में कई अन्य कंपनी बाजार में आ गई थी जिसके कारण Nokia की सेल में काफी गिरावट आई थी लेकिन अब फिर से Nokia अपना दबदबा कायम करने के लिए एक से बढ़कर एक धांसू फोन्स को बाजार में लांच कर रहा है। जिन्हें खरीदार भी काफी पसंद कर रहें हैं। आज हम आपको Nokia के एक ऐसे ही फोन के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। इसका नाम C12 Pro है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia C12 Pro के ख़ास फीचर्स

इसमें आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है। इसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 X 720 पिक्सल के जबरदस्त स्क्रीन रेजुल्यूशन देखने को मिलता है। इसमें आपको 2gb रैम और 16GB स्टोरेज वाला वेरिएंट तथा 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है।

Nokia C12 Pro का कैमरा

इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें आपको 4000mAh की पावर फुल बैटरी भी दी जाती है।

Nokia C12 Pro की कीमत

इसकी कीमत काफी कम है बता दें कि इस मोबाइल को आप 6000 रुपये तथा 6999 की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी अधिकतम कीमत 11 हजार रुपये तक जाती हैं।