नई दिल्ली : भारत की सबसे पुरानी कंपनी में से एक रही नोकिया एक बार फिर से मोबाइल बाजार में आप धाक जमा रही है। हर किसी की पहली पसंद बनी नोकिया फोन निर्माता कंपनी ने एक और जबरदस्त फोन पेश कर तहलका मचा दिया है यदि आप मोबाइल खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि कंपनी ने इस नए फीचर्स के स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम के साथ साथ 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी हुई है जो आपको तगड़ा बैकअप प्रदान करती हैं ! आइए जानते हैं नोकिया के स्मार्टफोन के बारे में..

Nokia King Max 5G फोन फीचर्स

स्मार्ट फोन के फीचर्स की बात करें तो 6.9” इंच के डिस्प्ले से लैस इस फोन में सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 7 दिया गया है। इसमें आपको Snapdragon 898 Plus प्रोसेसर के साथ  एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है अगर मोबाइल के रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 8/12/16 GB RAM And 128/256/512 GB ROM. RAM और इंटरनल स्टोरेज का बैकअप देखने को मिल जाता है !

स्मार्टफोन बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी

Nokia King Max 5G : अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 8000 MAh Non-Removable बैटरी से लैस हैं। इस मोबाइल की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह चार कैमरे से लैस है। जिसका पहला प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है इसके अलावा इसमें यह 32 MP + 16 MP + 5 MP तीन अन्य कैमरे लगाए गए हैं | और अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 64 MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है !

Nokia King Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो यह मोबाइल आपको लांच होने के बाद भारतीय बाजार में लगभग ₹44000 का देखने को मिल सकता है हालांकि वास्तविक कीमत का पता मोबाइल को लांच होने के बाद चलेगा !