Nokia कंपनी बहुत पुरानी फोन निर्माता कंपनी है, जिसके फोन को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस कंपनी के फोन काफी मजबूत और टिकाई होते हैं। ऐसे में कंपनी एक नया स्मार्टफोन, नोकिया मैजिक मैक्स, जल्द ही भारतीय बाजार में उतारने वाला है।

इस स्मार्टफोन में आज की आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए काफी तरह के फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एक पावरफुल बैटरी भी दी जा रही है, जो कि काफी अच्छा बैकअप देगी।

इस फोन में न केवल शानदार लुक्स दिया जा रहा है, बल्कि कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाएंगे। आज के समय में चाइनीज फोन की डिमांड ज्यादा होती है।

क्योंकि उनमें कमाल का कैमरा और फीचर्स दिए जाते हैं। ऐसे में नोकिया ने भी अपने इस नए फोन में धांसू कैमरा दिया है। तो चलिए अब आपको नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स और भारत में इसकी कीमत के बारे बताते हैँ।

Nokia Magic Max के फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्स का है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 12GB रैम का विकल्प दिया जा रहा है, जिसके साथ 256 जीबी का आंतरिक स्टोरेज भी दिया है।

Nokia Magic Max के स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल, और 5 मेगापिक्सल कैमरे शामिल हैं। इसके अलावा फोन में फ्रंट की तरफ 64 मेगापिक्सल का प्रीमियम सेल्फी शूटर कैमरा भी दिया जाएगा।

Nokia Magic Max की बैटरी
Nokia अपने इस स्मार्टफोन में 7500 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जिससे यूजर लंबे समय तक इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आप लंबे समय तक इंटरनेट, गेमिंग, और मल्टीमीडिया का आनंद ले सकते हैं।

Nokia Magic Max की कीमत
हाल ही नोकिया कंपनी ने नए स्मार्टफोन के लॉन्च के बारें में घोषणा की है, जिसका नाम Nokia Magic Max है। इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसकी कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 27,990 रुपए से ₹47,990 रुपए तक हो सकती है।