नई दिल्ली: भारत में लंबे समय से राज करने वाली नोकिया धांसू फीचर्स के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी में से एक है। नोकिया अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए एक से बढ़कर एक मॉडल के फोन लॉन्च करती है, जिसे खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है।

नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ बेहतरीन फीचर्स वाले होते हैं। ऐसा ही एक स्मार्टफोन नोकिया ने बाजार में उतारा है जिसका नाम Nokia Zero Pro Max specs है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में जहां स्पीड वाली रैम देखने को मिल रही है तो वहीं बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के धमाकेदार फीचर्स के बारे में।

नोकिया के इस स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स 

Nokia Zero Pro Max नाम के स्मार्टफोन में 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा इसका स्क्रीन 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच का सुपर AMOLED का है। नोकिया फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 12 पर काम करता है।

Nokia Zero Pro Max specs का कैमरा

Nokia Zero Pro Max चार कैमरे से लैस है जिसका 200MP का प्राइमरी सेंसर + 16MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP मैक्रो स्नैपर + 8MP डेप्थ लेंस शामिल है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8500mAh का दमदार बैटरी सेल दी गई है।