Nokia 1100 G21 Note मार्केट में आया 6GB रैम के साथ 5050 mAh की जबरदस्त बैटरी बैकअप वाला नया नोकिया स्मार्टफोन। मिल रहे दमदार फीचर्स के साथ अच्छी कैमरा क्वालिटी भी। कीमत भी है बिल्कुल किफायती।

अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो मार्केट में लगातार अपनी चर्चा में बना हुआ है नोकिया का यह शानदार 5G स्मार्टफोन। फिलहाल नोकिया के यहां मॉडल बड़ी तेजी से प्रचलित हो रहा है क्योंकि इसमें आपको एक शानदार बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जर की सुविधा दी जा रही है।

स्टोरेज का नहीं है कोई जवाब : Nokia 1100 G21 Note

नोकिया की शानदार फोन को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसका एक कारण इसकी तरफ से दी जा रही बेहतरीन स्टोरेज भी है। आपको बता दे नोकिया की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन में आपको 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा रही है। इतने अच्छे स्टोरेज फैसिलिटी के कारण ही इस फोन को ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छी रिव्यू भी मिल रहे हैं।

Must Read:

बैटरी भी बना आकर्षण का केंद्र

इस शानदार फोन में आपको बैटरी भी बहुत दमदार मिलने वाली है। आपको बता दे इस फोन में आपको 6200 mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा आपको शानदार फोन में 32 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाएगा। साथ ही साथ जान ले की इस फोन में आप टाइप सी चार्जर का इस्तेमाल कर सकेंगे।

मिल रही अच्छी कैमरा क्वालिटी

नोकिया की तरफ से लांच किए गए इस धुआंधार फोन में आपको कैमरा क्वालिटी भी बहुत जबरदस्त दी जा रही है आपको बता दे इस खूबसूरत से फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ आपको 32 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा भी मिल रहा है। इस बेस कीमती 5G फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।