YAMAHA R15 Sports Bike यामाहा ने लांच की अपनी एक खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक इसके फीचर्स टक्कर दे रहे केटीएम और अपाचे को भी। जी हां अगर आप भी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक लेना चाहते हैं तो यामाहा की R15 आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

सबसे पहले तो आपको बता दे यामाहा की R15 रेंज की दो शानदार बाइक मार्केट में उपलब्ध है। इन दोनों ही बैकों में नए एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। लॉन्च किया गया है इन्हें हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया गया है और अपने लुक्स के कारण यह बहुत जल्दी प्रचलित हो गए हैं।

YAMAHA R15 Sports Bike के लुक को बनाया गया और भी आकर्षक

सबसे पहले तो आपको बता दे यामाहा की शानदार बाइक को मुख्य रूप से युवा लोग उसके शानदार लुक के कारण ही इतना पसंद करते हैं। इस बार यामाहा की नई बाइक के लोक में कुछ विशेष परिवर्तन किए गए हैं जैसे की इस नई बाइक में स्पोर्टी स्टाइलिंग फीचर वाले सिंगल प्रोजेक्टर हैंड लैंप और एलईडी डेट टाइम रनिंग लाइट्स की सुविधा तो दी गई है साथ ही साथ हैंडलबार पर क्लिप-ऑन और स्टेप्ड सीट्स भी दिए गए हैं। 

Must Read: 

जानीए यामाहा के इस मॉडल के इंजन फैसेलिटीज

यामाहा की इस नई लांच हुई बाइक में आपको 115 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलेंडर युक्त वेरिएबल वाल्व इंजन दिया जा रहा है। आपको बता दे इस इंजन में आपको 18.1 BHP पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा मार्केट में लांच हुई इस नई शानदार बाइक को आप 6 स्पीड गियर बॉक्स में भी चला सकते हैं। यह बाइक अपने फीचर्स और आकर्षक लुक के कारण लगातार मार्केट में अपनी पकड़ बनाती जा रही है।