iPhone का क्रेज आज भी मार्केट में बरक़रार है। यही कारण है कि आज भी लोग कई साल पुराना iPhone लेने से नहीं चूकते हैं। इन दिनों iPhone 15 सीरीज के लांच होने के बाद में iPhone के कई मॉडल्स सस्ते ही चुके हैं। इसके अलावा अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर भी सेल शुरू हो चुकी है। जिसमें iPhone को काफी सस्ते दामों में सेल किया जा रहा है। अभी iPhone 11 के लिए फ्लिपकार्ट पर सेल प्राइज लाइव हो चुका है।

कम दाम में मिल रहा है iPhone 11

फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत 8 अक्टूबर से हो चुकी है। iPhone 11 के 64GB स्टोरेज के वेरिएंट को ओरिजनल प्राइज के मुकाबले काफी कम दामों में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर्स के साथ इसको 35 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। ख़ास बात यह है कि आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा कर इसको 10 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

ऐसे मिलेगा सस्ते दाम में iPhone 11

iPhone के 64GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट ने 36999 में लिस्ट किया हुआ है। इसी डिवाइस का 128GB का वेरिएंट 39999 रुपये में लिस्ट किया गया है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में आपको छूट तथा कैशबैक का लाभ भी मिलेगा। सबसे बड़ा डिस्काउंट आपको इसके एक्सचेंज ऑफर पर दिया जा रहा है। इस ऑफर में आपको 30600 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इस छूट की वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है।