फेस्टिव सीजन को देखते हुए कई मोबाइल निर्माता कंपनियां अपन फोन्स पर कई ऑडर्स दे रहीं हैं। जिसके चलते आप काफी कम कीमत में इन फोन्स को ले सकते हैं। इसी क्रम में मोटोरोला ने भी अपने लेटेस्ट फोन पर बड़ी छूट दी है। हम बात कर रहें हैं Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन की। कंपनी का दावा है कि यह वाटरप्रूफ फीचर्स के साथ आने वाला दुनिया का सबसे पतला फोन है।

इस फोन के बारे में फ्लिपकार्ट ने भी साफ़ किया है की बिग बिलियन डेज सेल तथा अमेजन ग्रेट इंडियन फस्टिवल सेल में दोनों में आप इसको अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन कुछ ख़ास है आइये अब आपको इसके बारे में बताते हैं।

सेल में इतनी होगी कीमत

फ्लिपकार्ट पर देखी गई एड के अनुसार Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन के 8GB+256GB वेरिएंट को बिग बिलियन डेज सेल के दौरान 23999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। टीजर पेज के अनुसार फोन की एमआरपी 34999 रुपये है यानी इस सेल में न आपको फोन पर सीधे 11 हजार रुपये की छूट मिल रही है।

इस कम कीमत में चुनिंदा बैंक ऑफर तथा एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं। आप इसको 4167 रुपये की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं। आप इस फोन को ब्लैक, लूनर ब्लू तथा नेबुला ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है।

Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी का यह पहला ऐसा फोन है जो 144Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में आपको 6.55 इंच की Full HD+ स्क्रीन दी जाती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 500निट्स है। इसका पिक्सल रेजलूशन 2400*1080 है। इस फोन की डिस्प्ले HDR 10+ के साथ आती है।

इस फोन को आप किसी भी एक्सटर्नल डिवाइस से जोड़ सकते हैं। इसकी सहायता से आप ऐप यूज करने से लेकर वीडियो कॉल्स भी कर सकते हैं। यह फोन MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर से लैस है। वाटर प्रोटेक्शन के लिए इसमें IP68 Underwater Protection भी मिलता है। Android 13 पर यह फोन रन करता है। Dolby Atmos के साथ स्टीरियो स्पीकर्स इसमें दिए गए हैं।

Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन के स्टोरेज तथा कैमरा फीचर्स

इस डिवाइस में आपको 8GB RAM और 256GB Storage दिया गया है। डिवाइस को लॉक-अनलॉक करने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलती है। Wifi 66 नेटवर्क की कनेक्टिविटी की सुविधा भी इसमें दी हुई है।

इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और सेल्फी-वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा भी इसमें दिया जाता है। इसमें 4400mAh की दमदार बैटरी 68W टर्बोपावर के साथ दी जाती है।