OnePlus 11R 5G जैसे कि हम जानते हैं नवरात्रि का सीजन सभी के लिए ढेरों खुशियां और फ्लिपकार्ट के लिए बहुत सारे ऑफर्स साथ लेकर आता है। ऐसे में अगर आप वनप्लस का या फोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे डिस्काउंट्स आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेंगे।

इस शानदार फोन में आपको लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस दिए जा रहे हैं। यदि आप नवरात्रि से पहले इस शानदार फोन को खरीदते हैं तो ही आपको यह फ़ोन विशेष कीमत पर दिया जाएगा वरना आपको इसके पूरे पैसे चुकाने होंगे। आईए जानते हैं फ्लिपकार्ट पर मिल रहे शानदार ऑफर के बारे में।

OnePlus 11R 5G के स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको 6.7 इंचेज की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन में आपको 120Hz refresh rate support system भी दिया जाएगा। साथ ही साथ अगर आप Android 13 बेस्ड OxygenOS के आधार पर काम करते हैं तो आपको इसमें बेहतरीन फैसेलिटीज देखने को भी मिलेंगे।

Must Read:   

इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर भी मिलता है। इस फोन के इतने सारे स्पेसिफिकेशंस अभी तक के सभी 5G फोन में सबसे उत्तम है। यदि आप नई लांच हुए 5G फोन की तलाश कर रहे हैं तो वनप्लस का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा।

कैमरा क्वालिटी भी मिल रही है बवाल

इस शानदार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। कैमरा क्वालिटी के मामले में वनप्लस हमेशा से अप को टक्कर देने वाला मॉडल रहा है। अगर आप भी कैमरा क्वालिटी के नजरिए से एक बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं तो वनप्लस की तरफ से लांच किया गया यह नया 5G फोन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा।