फोन निर्माता कंपनी OPPO के फीचर्स को हमारे देश में लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस कंपनी के फोन अपने लेटेस्ट तथा धांसू फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको OPPO के एक नए धांसू फोन OPPO A1 Pro के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं।

जो की मार्केट में काफी धमाल मचा रहा है। इसकी बैटरी काफी दमदार है जो आपको लंबा बैकअप मुहैया कराती है साथ ही इसकी स्टोरेज भी काफी ज्यादा है। ख़ास बात यह है की यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

OPPO A1 Pro के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में आपको प्रोसेसर के रूप में मेंऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 695 को दिया जाता है। इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तथा रिजोल्यूशन 1080×2412 पिक्सल है। ग्राफिक्स के लिए इस फ़ोन में Adreno 619 GPU का यूज किया गया है।

इस फोन का टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। यह एक HD+ स्मार्टफोन है। इस फोन में आपको 12GB RAM दी गई है। जो की 20GB तक के वर्चुअल रैम को सपोर्ट करती है। इसको आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में आपको 4800mAh की दमदार बैटरी दी जाती है जो की 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरा क्वालटी की बात करें तो बता दें की इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का आता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इस फोन को आप ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

OPPO A1 Pro की कीमत

आपको बता दें कि फिलहाल इस फोन को कंपनी ने चीन में लांच किया है। वहां इसकी कीमत 1799 युआन यानी करीब 20,000 रुपये है। लेकिन भारत में इसको कब तक लांच किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन यदि आपका बजट 20 हजार रुपये तक का है तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।