Oppo के फोन को काफी इस्तेमाल किया जाता है। बेहतरीन लुक और जबरदस्त फीचर्स के लिए इस फोन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज के समय के हिसाब से Oppo अपने फोन्स में नए नए फीचर्स इंस्टाल करके लांच कर रहा है। हालही में आई खबर के अनुसार ओप्पो अब जल्दी Oppo K12 को पेश कर सकता है। आपको जानकारी दे दें की Oppo K12 के स्कीमेटिक का खुलासा हो चुका है। जिसमें फ्रंट और बैक दोनों पैनल सहित फोन को स्पष्ट देखा जा सकता है।

डिजाइन तथा फीचर्स

आपको बता दें की डिजिटल चैट ने अपने वीबो पोस्ट पर Oppo K12 का स्कीमेटिक को सांझा किया है। इसमें सामने की और पंच-होल OLED पैनल दिखाई पड़ता है। फोन के पीछे की और दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश लाइट आपको दी हुई है। फ्रेम के बाई और आपको अलर्ट स्लाइडर दिया गया है। इसके दायी और वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 6.7-इंच OLED पैनल दिया जा रहा है।

जिसमें आपको 1.5K रिज़ॉल्यूशन और उच्च 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। स्टोरेज के तौर पर इसमें 12GB रैम तथा 512GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS 14 कस्टम स्किन पर रन करता है।

जबरदस्त है कैमरा

जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। बता दें की इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप आपको दिया जाने वाला है। जिसके अंतर्गत आपको 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा।

इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है। इस फोन में आपको कितनी पावर की बैटरी मिलेगी, इस बात का पता नहीं लग सका है हालांकि जानकारों मुताबिक इस फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी आपको दी जा सकती है।

जान लें कीमत

हमारे देश में OPPO K12 की शुरुआती कीमत 17,990 रुपये है। इसका बेस मॉडल 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इतने सारे धांसू फीचर्स के चलते कंपनी इस फोन को काफी सस्ते दामों में सेल कर रही है। अतः कम दाम में बेहतरीन फीचर्स का फोन यदि आप लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।