आज के समय जिस तरह से हर दिन ट्रैफिक बढ़ता जा रहा है तो इसको देखते हुए कार की बजाए टू व्हीलर लोगों को लुभाने का काम कर है। क्योंकि अगर आप दिल्ली NCR में रह रहे है, तो कार की बजाए आप घर या फिर ऑफिस काफी तेजी से पहुंच सकते है जिससे आपका काफी समय बचने वाला है। टू व्हीलर की मदद से आपक घंटों के जाम से निजात पा सकते हैं। हालांकि आज के समय में भारतीय मार्केट में बाइक्स को लेकर काफी ज्यादा च्वाइस आपको देखने को मिलने वाली है। लेकिन फिर भी भारत में एवरेज की तौर पर देखा जाए तो ज्यादातर लोग सेगमेंट बाइक्स को खरीदना पसंद करते है।

देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस है। इस बाइक को देश में सबसे ज्यादा पसंद किया  जाता है, क्योंकि इस बाइक को एक टू व्हीलर सेगमेंट की रेंज में देखा जाता है। इस वजह से इस बाइक को काफी ज्यादा लोगो द्वारा पसंद और खरीदा जाता है। इतनी ही नहीं हीरो की इस बाइक को देश की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक का खिताब भी हासिल हुआ है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको जबरदस्त पावर और टॉर्क मिलता है, जो आपके सफर को काफी आसान बना देता है। Hero Splendor Plus में आपको 97.2 सीसी का इंजन मिलता है जो आपको अच्छी खासी माईलेज देता है। फिलहाल इस बाइक को आप करीब 80 हजार रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं। वहीं अगर आपको बजट एक नई बाइक लेने का नहीं तो इसको सिर्फ आप 22,000 रुपये की कीमत में घर पर लेकर जा सकते है।

ये डील आपको Olx साइट पर मिलने वाला है, यहां पर लोग अपनी पुरानी टू व्हीलर को खरीद और बेच सकते है। Olx पर आप सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus खरीद सकते है जो सिर्फ 48,000 किलोमीटर चली है। बाइक मॉडल की बात कि जाए तो 2018 है, जिसको सिर्फ 22,000 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप एक साफ सेकेंड हैंड बाइक की तलाश में है तो इस बाइक को जरुर देख सकते हैं।